हरिद्वार की गूंज (24*7)
(रजत चौहान) हरिद्वार। एक बार फिर दिखा तेंदुआ हरिद्वार वाईपास पुराना इडस्ट्री एरिया के पास सड़क क्रॉस कर रहा था तेंदुआ, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, काफी समय से वन विभाग भी तेंदुए को लेकर चिंता में है, जानकारी के अनुसार तेंदुए ने अभी तक 2 व्यक्तियो को मौत के घाट उतार दिया था, जिसको लेकर लोगो मे एक खोफ पैदा हो रखा है और होना भी जरूरी है।
                            देखें वीडियो
क्या है मामला, पढ़िए:
वरिष्ठ समाजसेवी भोला शर्मा ने बताया कि मैं रात के समय हरिद्वार वाईपास पुराने इंडस्ट्री एरिया से शादी से घर जा रहा था, ओर यह घटना 12:30 बजे की है, उन्होंने देखा कि कोई जानवार सड़क क्रॉस कर रहा है जब उन्होंने अपनी कार की लाइट तेज कर उसके पास पहुचे तो उन्होंने देखा य तो तेंदुआ है और वो हल्के-बक्के रहे गए, ओर उन्होंने तेंदुए की वीडियो बनानी शुरू कर दी, ओर हैरान कर देने वाली बात उन्होंने यह बताई की तेदुंआ एक नही दो थे, इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे वन विभाग के जवान भोले राम व सोनी कुमार, भोला शर्मा ने यह भी बताया कि वन विभाग के जवान जैसे ही पहुचे ओर उन्हें बाइक पर देख भोला शर्मा उनके साथ रहे, ओर उन्हें अकेले नही छोड़ा, आपको बता दें कि तेंदुए के चलते आस-पास के क्षेत्रों में इस समय दहशत फैली हुई है।

क्या की भोला शर्मा ने लोगो से अपील पढ़िए:
हरिद्वार के सभी लोगो से मेरा एक निवेदन है कि रात के समय हरिद्वार वाईपास इंडस्ट्री एरिया से कोई भी बाइक, स्कूटी या पैदल वो लोग जिनका वहां निवास हो वो रात को बिल्कुल ना निकले और ना ही कोई रात को वहां से बाइक से आए, मैंने रात के समय तेंदुआ देखा है, जिसकी वीडियो मैने सोशल मीडिया में डाली है, किसी की भी जान को खतरा हो सकता है, रात को मैने तुरतं तेंदुआ देखते ही पुलिस को सूचना दी, मेरा सब लोगो से निवेदन है कि इस जानकारी को एक दूसरे को बताए ताकि किसी की जान बच सके और किसी का कोई नुकसान ना हो।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours